top of page
Search
  • alpayuexpress

आबकारी व थानाध्यक्ष सादात शैलेष कुमार मिश्रा ने!....पुलिस टीम के साथ सरकारी शराब की दुकानों का किया

आबकारी व थानाध्यक्ष सादात शैलेष कुमार मिश्रा ने!....पुलिस टीम के साथ सरकारी शराब की दुकानों का किया निरीक्षण

किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर। खबर गाज़ीपुर जिले से है जहा पर निकाय चुनाव के मद्देनजर आबकारी व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा शराब की लाइसेंसी दुकानों का निरीक्षण किया गया।

जांच टीम ने सादात नगर स्थित एक बीयर, दो अंग्रेजी व तीन देशी शराब की दुकानों का बुधवार को आकस्मिक निरीक्षण करते हुए स्टॉक रजिस्टर व मौजूद स्टॉक का मिलान करते हुए सेल्समैनों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

बताते चलें कि उपजिलाधिकारी जखनियां आशुतोष श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी सैदपुर विजय आनन्द शाही तथा आबकारी निरीक्षक जखनियां जमशेद आलम, थानाध्यक्ष सादात शैलेष कुमार मिश्रा व पुलिस टीम के साथ सरकारी शराब की दुकानों पर निरीक्षण करने आ धमके। प्रशासनिक अधिकारियों ने सेल्समैन को दुकानों के पास साफ सफाई रखने का निर्देश दिया। अधिकारियों ने स्टॉक रजिस्टर से स्टॉक का मिलान किया। उन्होंने दुकान में मौजूद शराब की बोतलों को रैंडम चेक करते हुए स्कैन करके देखा की कहीं मिलावटी शराब तो नहीं बेचा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सेल्समैनों को स्टॉक रजिस्टर दुरुस्त रखने के निर्देश दिया कि किसी प्रत्याशी की पर्ची पर शराब की बिक्री कदापि न करें, अन्यथा उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी। आसपास मौजूद ग्राहकों से पूछताछ करते हुए कहीं भी अवैध शराब की बिक्री होने पर तत्काल सूचना देने की बात कही।

2 views0 comments

Comments


bottom of page