top of page
Search
  • alpayuexpress

आज 13 जून को मुख्तार अंसारी के इस केस में फैसला!...जिसमें जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कांफ्

आज 13 जून को मुख्तार अंसारी के इस केस में फैसला!...जिसमें जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर एमपी-एमएलए कोर्ट के अपर सत्र न्यायाधीश दुर्गेश पांडेय की अदालत ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के मामले में पिछले दिनों सुनवाई हुई थी , इस दौरान गैंगचार्ट में शामिल दोनों मामले में दोषमुक्त होने का मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता ने पत्र पेश किया । इस पर कोर्ट ने कहा कि इसका अवलोकन करने के बाद 13 जून को फैसला सुनाया जाएगा ।

बता दे कि वर्ष 2009 में करंडा थाना के सबुआ निवासी कपिलदेव सिंह हत्याकांड और मुहम्मदाबाद के मीर हसन की हत्या के प्रयास की साजिश के मामले को गैंगचार्ट में शामिल करते हुए मुहम्मदाबाद पुलिस ने पूर्व विधायक व बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था ।

कपिलदेव सिंह हत्याकांड में मुख्तार अंसारी दोषमुक्त हो चुका है। वहीं मीर हसन के हत्या के प्रयास के मामले में भी बीते 17 मई को कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को बरी कर दिया था ।

अब कल 13 जून को मुख्तार अंसारी के इस केस में फैसला आना है , जिसमें जेल में बंद मुख्तार अंसारी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा ।

4 views0 comments

Komentar


bottom of page