top of page
Search
  • alpayuexpress

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत!..चुनाव आयोग ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत!..चुनाव आयोग ने चलाया सघन चेकिंग अभियान


मोहम्मद इसरार पत्रकार उप संपादक


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद से ही सुरक्षा की दृष्टि से नकदी और अवैध शराब के व्यापार को रोकने के लिए आयोग ने निगरानी तेज कर दी है। वाहनों की जांच अभियान तेज करते हुए सैदपुर, औड़िहार स्टेशन, खानपुर बाजार और सिधौना में जिले की सीमा पर वाहन जांच अभियान चलाया गया। स्थानीय पुलिस भी जौनपुर आजमगढ़ और वाराणसी जिले के सीमाओं पर जांच पड़ताल तेज कर दी है।

चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने की आशंका में मादक पदार्थ से लेकर नकदी के परिवहन को रोकने के लिए संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। वाराणसी गोरखपुर हाइवे सहित अन्य सड़कों पर कार एवं बाइक की डिक्की खोलवाकर तलाशी की गई।वाहनों के अंदर जांच की गई हालांकि जांच में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। गाजीपुर लोकसभा के फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट लल्लन सिंह ने बताया कि आगामी लोकसभा निर्वाचन के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

मादक पदार्थ से लेकर नकदी के परिवहन को रोकने के लिए संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। चुनाव आयोग के निर्देश पर आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन को लेकर लगातार वाहन जांच अभियान मतदान तिथि तक चलता रहेगा। पुलिस जगह जगह पर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की चेकिंग कर रही है। चुनावों में नकदी और चुनाव प्रचार सामग्रियों पर पुलिस विशेष नजर रख रही है।

6 views0 comments

Comments


bottom of page