Search
  • alpayuexpress

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मुंबई में मौत



(रितिक रजक की रिपोर्ट)


मई गुरुवार 21-5-2020


अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन फहमीदा की मुंबई में मौत


छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा की मौत हो गई है. फहमीदा का निधन मुंबई में हुआ.


छोटा शकील के मुताबिक, फहमीदा की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई.


मुंबई-फहमीदा आरिफ की मौत हार्ट अटैक के कारण हुईफहमीदा का पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का काम करता है

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा की मौत हो गई है. फहमीदा का निधन मुंबई में हुआ. छोटा शकील के मुताबिक, फहमीदा की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई. छोटा शकील और अंडरवर्ल्ड के सूत्रों ने बताया कि फहमीदा आरिफ शेख उर्फ आपा की आज (बुधवार) दोपहर 3 बजे मौत हो गई.


फहमीदा की उर्म 50 साल थी. छोटा शकील की बहन और उसका परिवार मुंबई के मीरा रोड पर रहता है. फहमीदा का पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का काम करता है. हालांकि, छोटा शकील का कहना है की मौत की असल वजह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी. छोटा शकील ने मुंबई में आरिफ और परिवार से बात की है. फहमीदा की मौत मुंबई के टूंगा अस्पताल में हुई. प्रोटोकॉल के हिसाब से पोस्टमॉर्टम के दौरान कोरोना का टेस्ट भी हो सकता है. छोटा शकील को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शीर्ष गुर्गा माना जाता है. माना जा रहा है कि वह अभी पाकिस्तान में छिपा है.


फहमीदा पहले दुबई में रहती थी. 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हो गई थी. अंडरवर्ल्ड के सूत्र बताते हैं कि फहमीदा छोटा शकील की सबसे प्रिय बहनों में थी. वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी. 2011 में शकील के पिता बाबुमिया शेख का 83 साल की उम्र में जेजे अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था. परिवार दक्षिण मुंबई के टेंकर मोहल्ला इलाके में इस्माइल बिल्डिंग में रहता था.


शकील दाऊद इब्राहिम का दाहिना हाथ माना जाता है. माना जाता है कि वह अपने परिवार के साथ पाकिस्तान के कराची में रहता है. उसका भाई अनवर भी पाकिस्तान में रहता है.

1 view0 comments