top of page
Search
  • alpayuexpress

अवैध हथियार बना खिलौना,कारतूस मूंगफली का दाना!..शातिर अपराधियों ने किराने व्यवसाय की गोली मारकर की न

अवैध हथियार बना खिलौना,कारतूस मूंगफली का दाना!..शातिर अपराधियों ने किराने व्यवसाय की गोली मारकर की निर्मम हत्या


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


आजमगढ़:- खबर आजमगढ़ जिले से है जहां पर अपराधियों ने अवैध हथियार को जैसे की खिलौना बना दिया है और कारतूस को मूंगफली का दाना ,पुलिस विभाग द्वारा ऑपरेशन लंगड़ा के दौरान कई अपराधियों को गोली की भाषा में सबक सिखाया जाता है ,लेकिन शातिर अपराधी अब इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें पुलिस विभाग का डर ही नहीं रह गया है,

ताजा मामला में आपको बताते चले की लालमऊ गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम गाजीपुर के गल्ला व्यवसायी की शातिर बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेराह बेखोफ घटना को अंजाम दे दिया। आजमगढ़ जिले के लालमऊ गांव के समीप शुक्रवार की देर शाम गाजीपुर के गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेराह वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। गल्ला व्यवसायी के परिजनों में कोहराम मचा है। वारदात का कारण साफ नहीं हैं।

गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र के बरेहता निवासी पिंटू जायसवाल (38) की आजमगढ़ जनपद के खिदिरगंज बाजार में किराने की दुकान है। वो गल्ले का व्यवसाय भी करता था। शुक्रवार सुबह पिंटू जायसवाल मेहनाजपुर की ओर गया था और देर शाम बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में लालमऊ वन के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया।इसके बाद ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मेहनाजपुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

4 views0 comments

Comments


bottom of page