top of page
Search
  • alpayuexpress

अल्पायु एक्सप्रेस न्यूज़ दे रहा है दाऊद इब्राहीम का बायोडाटा!...जमीन निगल गई या आसमान खा गया! नहीं प


अल्पायु एक्सप्रेस न्यूज़ दे रहा है दाऊद इब्राहीम का बायोडाटा!...जमीन निगल गई या आसमान खा गया! नहीं पता कहां छुपा है दाऊद, लेकिन जान लीजिए परिवार की हालत


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तलाश आज भी दुनिया के कई मुल्कों की पुलिस कर रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा किया गया है कि दाऊद पाकिस्तान में आराम की जिंदगी बिता रहा है.

आज हम आपको दाऊद नहीं बल्कि उसके परिवार का बायोडाटा देने जा रहे हैं.

ऐसे तो दाऊद का नाम कई लड़कियों के साथ आता है लेकिन दाऊद का निकाह जुबीना उर्फ मेहजबीन के संग हुआ था हालांकि ये दाऊद की दूसरी शादी थी. इसके अलावा सुजाता नाम के हिंदू लड़की के साथ भी दाऊद का नाम जोड़ा जाता है लेकिन लड़की के पिता ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया था. तीन बेटियां और एक बेटादाऊद की तीन बेटियां और एक बेटा था जिनका नाम महरुख इब्राहिम, माहरीन इब्राहिम,मारिया इब्राहिम और मोइन इब्राहिम था. दाऊद की सबसे बड़ी बेटी महरुख इब्राहिम नेपाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से साल 2014 में शादी कर ली थी.जबकि दूसरी बेटी माहरीन इब्राहिम का पति अमेरिकी मूल का पाकिस्तान में रहने वाला एकबड़ा बिजनेसमैन है जिसका नाम आयूब है. कहा जाता है कि दाऊद इब्राहिम की तीसरी और छोटी बेटी का साल 1998 में निधन हो गया था.दाऊद के बेटे मोइन इब्राहिम ने सानिया नाम की लड़की से शादी की है.दाऊद कुल 6 भाई-बहन हैं रिपोर्ट्समीडिया की हावाले से ऐसी कई खबरें आती थीं कि दाऊद कुल 6 भाई-बहन हैं. इसमें उसके दो भाई मुंबई बम ब्लास्ट के बाद उसके साथ दुबई फरार गए.जबकि दोनों बहनें मुंबई में ही रहती थी लेकिन अब उनकी भी मृत्यु हो चुकी है.दोनों भाई का नाम अनीस इब्राहिम और नूरा इब्राहिम है.कराची में हुए 2007 के बम ब्लास्ट में नूरा इब्राहिम मौत की भेंट चढ़ गया था.दाऊद की दोनों बहनों की बात करें तो हसीना पार्कर और सईदा मुंबई छोड़कर नहीं गए.जबकि एक भाई इकबाल मुंबई में ही रहता है. इकबाल पर भी कई तरह के संगीन आरोप लगाए गए हैं.

1 view0 comments

Comments


bottom of page