Search
  • alpayuexpress

अयोध्या में दिनदहाड़े खूनी संघर्ष, BJP नेता समेत 2 की हत्या, हिस्ट्रीशीटर की भी मिली लाश दहल उठी धर्




( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

मई सोमवार 18-5-2020


अयोध्या में दिनदहाड़े खूनी संघर्ष, BJP नेता समेत 2 की हत्या, हिस्ट्रीशीटर की भी मिली लाश दहल उठी धर्मनगरी


अयोध्या में दिनदहाड़े खूनी संघर्ष, BJP नेता समेत 2 की हत्या, हिस्ट्रीशीटर की भी मिली लाश

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की जन्मस्थली में भाजपा नेता की हत्या व हिस्ट्रीशीटर का शव मिलने से दहल ऊटी धर्मनगरी आपको बताते चलें कि

सोमवार को हैरिंग्टनगंज ब्‍लॉक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह और रनर प्रत्याशी राम पदारथ यादव उर्फ नन्हा यादव के बीच विवाद हो गया. इसके बाद हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को गोली मार दी. इसमें दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर एसएसपी आशीष तिवारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जयप्रकाश सिंह बीजेपी के नेता थे.

बीजेपी सांसद का करीबी था मृतक प्रधान बताया जाता है कि मृतक प्रधान जयप्रकाश सिंह बीजेपी सांसद लल्लू सिंह का करीबी था. घटना कि जानकारी होने पर सांसद लल्लू सिंह भी मौक़े पर पहुंचे थे. वारदात से हड़कंप मच गया. मौके पर हजारों की तादात में लोग एकत्रित हैं. भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. घटना के पीछे आपसी विवाद माना जा रहा है.

फायरिंग में घायल हुए जयप्रकाश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में ही बदमाश की भी मौत हो गई. दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी बताई जाती है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. वारदात के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

-भाजपा नेता ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह व आरोपी की भी हत्या का मामला।भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह व ग्रामीणों ने लगाया हैरिंगटनगंज चौकी इंचार्ज राजेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप चौकी इंचार्ज राजेश यादव की लापरवाही के कारण हुई ग्राम प्रधान की हत्या।थाना इनायतनगर के धर्मगंज में हुए खूनी संघर्ष में भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया चौकी इंचार्ज को बताया जिम्मेदार। दोनो में मकान बनवाने को लेकर चल रहा था विवाद। चौकी इंचार्ज को हटाने के लिए एसएसपी से हुई थी शिकायत।शिकायत के बाद भी नहीं हटाए गए थे राजेश यादव।आज थाना क्षेत्र के धर्मगंज बाजार में पंचायत के दौरान राम पदारथ यादव ने भाजपा नेता व ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह की गोली मारकर की हत्या। जवाब में राम पदारथ यादव की भी हो गई हत्या।थाना क्षेत्र के ही पलिया प्रताप शाह के ग्राम प्रधान थे जय प्रकाश सिंह।

वही सोमवार को अयोध्या के सरयू नदी घाट पर हिस्ट्रीशीटर का मिला शव रेत में छिपा मिला है दूसरी घटना थाना महराजगंज क्षेत्र की है. दो दिन पहले मंशाराम यादव हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर उसकी लाश को रेत में छुपा दिया गया था. उसका शव पुलिस ने आज बरामद किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़चाल में जुटी है. हिस्ट्रीशीटर मंशाराम यादव सरयू किनारे साधु के भेष में रहकर जमीन खरीदने बेचने का काम करता था.

1 view0 comments