Search
  • alpayuexpress

अमर दुबे से हुई थी ख़ुशी की दूसरी शादी, पहली शादी मात्र 15 दिन ही चली



अमर दुबे से हुई थी ख़ुशी की दूसरी शादी, पहली शादी मात्र 15 दिन ही चली


जुलाई शनिवार 25-7-2020


( कृष्णा चौहान , पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


*कानपुर:* एक गैंगस्टर और उसके गुर्गों से जुड़ी कहानियों की तहर ही विकास दुबे और उसके सहयोगियों की कहानियां भी अजब-गजब हैं। कानपुर के गैंग्स्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों से जुड़े अब आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जो बिल्कुल ही हैरान करने वाले माने जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अमर दुबे से जुड़ा है जिसकी नई नवेली पत्नी की बड़ी और चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैैं।


दरअसल, विकास दुबे के साथी अमर दुबे की 29 जून को ही शादी हुई थी और अमर दुबे की पत्नी ख़ुशी को लेकर एक चौंकाने वाली खबरें सामने आईं हैं। जिसके मुताबिक खुशी ने अमर दुबे से दूसरी शादी की थी। जब की पहली शादी के दौरान ससुराल वालों ने 15 दिन के अंदर ही खुशी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे और उसके परिवार को दहेज समेत सभी चीजें वापस कर दीं थीं। आश्चर्यजनक बात यह है कि ऐसी कोई भी बात खुशी के मां बाप ने पुलिस को नहीं बताई थी।


आपको बता दे कि खुशी को लेकर बताया गया है कि वो 2019 में ही पहली शादी के कुछ दिन बाद घर वापस आ गई थी और फिर इसके बाद दोबारा अपने ससुराल गई ही नहीं। ससुराल से वापस आने के बाद खुशी गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे के संपर्क में आई और दोनों में प्रेम पनप गया फिर दोनों ने परिवार वालों को राजी कर 29 जून को शादी की थी। हालांकि खुशी के मां बाप ने इस शादी का पहले विरोध किया था।


आपको बता दें कि खुशी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर अलग-अलग जगह कैंपेन चले जिसमें यह साबित करने की कोशिश की गई कि उस मासूम की तो कोई गलती नहीं थी। लेकिन असल बात यह है कि इस पूरे मामले में खुशी के मां बाप ने भी पुलिसकर्मियों से सारी बातें छुपाई और असल बातें अब सामने आ रही हैं तो पुलिस की सतर्कता लोगों को पसंद आ रही है।


दोबारा होगी जांच


खुशी की शादी के दौरान के दो वीडियो वायरल हुए थे जिसमें विकास दुबे भी शामिल था। खुशी के बारे में जो चीजें पता चल रही है वह सुनकर पुलिस भी आश्चर्य में है और इसके चलते अब ये माना जा रहा है कि पुलिस विकास दुबे द्वारा बिक्री में किए गए कांड की दोबारा जांच करेगी। खुशी से जुड़ी सभी भूमिकाओं का दोबारा विश्लेषण किया जाएगा। बताते चलें कि विकास दुबे एनकाउंटर से ठीक है एक दिन पहले ही अमर दुबे को भी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

1 view0 comments