top of page
Search
  • alpayuexpress

अभिषेक यादव को समाजवादी लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी।

अभिषेक यादव को समाजवादी लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी।


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


ग़ाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर सामाजिक न्याय साइकिल यात्रा और देश बचाओ-देश बनाओ पदयात्रा के नायक अभिषेक यादव को समाजवादी लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया । इस मनोनयन के लिए कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी के प्रति आभार भी व्यक्त किया । जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने पार्टी कार्यालय समता भवन पर इस मनोनयन पर खुशी व्यक्त किया और कहा कि अपने जनपद के खालिस पुर बवाड़ा के माटी के लाल अभिषेक यादव को यह सम्मान उनके लम्बे संघर्ष का परिणाम है। छात्र जीवन से ही वह काफी जुझारू रहे हैं। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ की बहाली के सवाल पर तत्कालीन केंद्रीय सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराते हुए राहुल गांधी जी को काला झंडा दिखाकर वह पहली बार चर्चा में आये थे। गाजीपुर से नई दिल्ली तक निकली सामाजिक न्याय साइकिल यात्रा की अगुवाई करने के साथ साथ वह पिछले वर्ष अगस्त क्रांति दिवस पर 9अगस्त सन्22 में संविधान बचाओ -लोकतंत्र बचाओ के संकल्प के साथ गाजीपुर से बलिया,आजमगढ़, जौनपुर,भदोही ,बनारस , चंदौली, सोनभद्र, मिर्जापुर होते हुए इलाहाबाद तक पदयात्रा का नेतृत्व भी उन्होंने किया था। उन्हीं के नेतृत्व में इसी 9अगस्त सन् 23 से देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी साइकिल यात्रा इलाहाबाद से चित्रकूट, प्रतापगढ़, अयोध्या, गोरखपुर, देवरिया होते हुए लखनऊ तक की साइकिल यात्रा प्रस्तावित है।

इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उनके मनोनयन पर कहा कि यह सही मायने में पार्टी के लिए पूरे मनोयोग से संघर्ष करने वाले कर्मठ एवं समर्पित कार्यकर्ता का सम्मान है। कार्यकर्ताओं ने भरोसा जताया कि जिस भरोसे और विश्वास के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने उनका मनोनयन किया है उनके भरोसे और विश्वास पर शत प्रतिशत खरा उतरने के साथ साथ और व्यापक रूप से पार्टी को मजबूत करते हुए आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उनके मनोनयन से गाजीपुर का सम्मान और कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ा है।

इस अवसर पर खुशी का इजहार करने वालों में मुख्य रूप से अरुण कुमार श्रीवास्तव, संदीप यादव, राजेश कुमार यादव,सतीश यादव,पंकज कुशवाहा, अमित ठाकुर,मटरू पहलवान, सुजीत कुमार, अनिल प्रधान, आशुतोष यादव, अयोध्या राजभर, आमिर अली, डॉ समीर सिंह, दिनेश यादव, रविन्द्र प्रताप यादव, नरेन्द्र कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

12 views0 comments

Comments


bottom of page