top of page
Search
  • alpayuexpress

अभिनन्दन समारोह!...वाराणसी भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा का जनपद में हुआ जोरदार स्वागत

अभिनन्दन समारोह!...वाराणसी भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा का जनपद में हुआ जोरदार स्वागत


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर।भारतीय जनता पार्टी ने विश्वकर्मा समाज के लोगों को पुरे देश में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी और दायित्व सौंपकर उनके राजनैतिक उत्थान और समाजिक सम्मान के मार्ग को प्रशस्त किया है।यह समाज बहुत ही धैर्यवान, संयमी है।यह बात आज विश्वकर्मा समाज मुहम्मदाबाद के द्वारा आयोजित स्वागत अभिनन्दन समारोह में भारतीय जनता पार्टी वाराणसी के लगातार तीसरी बार अध्यक्ष चुने गए विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा ने मुहम्मदाबाद के चंद्रा पैलेस में अभिनन्दन समारोह में कही। उन्होंने कहा कि हमारा देश बहुत दिनों तक गुलामी की जंजीरों से जकड़ा रहा आजादी के बाद की सरकारों के पास देश के विकास और सम्मान समृद्धि कि कोई सोच और योजना नहीं थी। जिसके परिणामस्वरूप हमें उन समस्याओं से आज भी संघर्ष करना पड़ रहा है जो हमारी थी ही नहीं, पुर्ववर्ती सरकारों द्वारा राजनीति के तहत उसे उलझा कर रखा गया। उन्होंने कहा कि देश के मजबुती और समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार काम कर रही है।देश की जो समस्याएं जड़ हो चुकी थी,आज वह जड़ से समाप्त हो रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे देश से ग़रीबी और भ्रष्टाचार समाप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के माध्यम से समाज के असंगठित लोगों की गरिबी ही नहीं बल्कि समाजिक सम्मान भी मजबूत होगा।उन्होंने समाज के लोगों से आह्वान किया कि हर समस्याओं का सामना करिए लेकिन अपने बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित करिए उन्हें शिक्षित करिए। उन्होंने आह्वान किया की सामाजिक कार्यों में सदैव सहयोगी रहिए, इससे आपका और समाज का भला होगा इससे समाज को मजबूती मिलेगी।वरिष्ठ साहित्यकार रामावतार ने कहा कि समाज के विकास के लिए सत्ता में भागीदारी जरूरी है । हमें बहुत गर्व है कि हमारे समाज के कर्मठ और लोकप्रिय नेता हंसराज विश्वकर्मा सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा मे जिम्मेवारी के पदों पर काम कर रहे । वह दिन दूर नहीं जब हम उनको मंत्री बनते देखेंगे और अपनी खुशी का इजहार करेंगे।स्वागत सम्बोधन मे भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि भाजपा भारतीय जनता पार्टी ने हंसराज विश्वकर्मा को लगातार तीन बार अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य बना कर समाज के सम्मान को बढ़ाया है।

दीलिप विश्वकर्मा ने आगंतुकों और अतिथियों के प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि हंसराज विश्वकर्मा को गुड्डू शर्मा, रामबहादुर शर्मा, अनिल विश्वकर्मा,अनुप शर्मा आदि ने स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ भेंटकर तथा अन्य लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत अभिनन्दन किया ।कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान विश्वकर्मा के चित्र पर पुष्प अर्पित तथा दीपक प्रज्वलित कर किया गया ।

समारोह की अध्यक्षता रामधनी विश्वकर्मा तथा संचालन भाजपा आइटी संयोजक आलोक शर्मा ने किया।

समारोह में सुदामा राम विश्वकर्मा,अंगद शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा "प्रधान" किशन शर्मा, अमरनाथ शर्मा, प्रवीण विश्वकर्मा, शिवम् शर्मा, संजय शर्मा सभासद,विजय शर्मा, राधेश्याम शर्मा, सत्येन्द्र शर्मा,विनीत शर्मा,मनोज शर्मा,अजय विश्वकर्मा सहित विश्वकर्मा समाज के अन्य लोग उपस्थित थे।

इससे पहले श्री हंसराज विश्वकर्मा का गाजीपुर की सीमा मे प्रवेश करने पर शशिकान्त शर्मा के नेतृत्व में सुजीत शर्मा, विनीत शर्मा,मनोज शर्मा के द्वारा सिधौना मे अजय विश्वकर्मा, भानुप्रताप जायसवाल के नेतृत्व में नन्दगंज बाईपास, धर्मेन्द्र शर्मा प्रधान के नेतृत्व में महाराजगंज बाईपास, प्रवीण विश्वकर्मा के नेतृत्व में तुलसीपुर, जनार्दन शर्मा के नेतृत्व में महुआबाग,के अलावा रौजा,कठवामोड, जल्लापुर, गौसपुर में जगह जगह माल्यार्पण कर स्वागत अभिनन्दन किया गया। तथा गौसपुर से सैकड़ों मोटरसाइकिल सवार युवकों ने नारेबाजी करते हुए विशाल काफिले के साथ कार्यक्रम स्थल तक गये।

2 views0 comments

Comments


bottom of page