top of page
Search
  • alpayuexpress

अब Whatsapp के माध्यम से सीधे आम लोग सीएम ऑफिस के साथ करगें संवाद

अब Whatsapp के माध्यम से सीधे आम लोग सीएम ऑफिस के साथ करगें संवाद


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


लखनऊ:- अब Whatsapp के माध्यम से सीधे आम लोग सीएम ऑफिस के साथ करगें संवाद whatsapp: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आम नागरिकों के साथ संवाद स्थापित करने के लिए एक नई पहल की है। अब वॉट्सएप के माध्यम से सीधे सीएम ऑफिस के साथ बातचीत किया जा सकेगा। योगी सरकार के निर्देश पर लोगों के साथ संवाद स्थापित करने के लिए चीफ मिनिस्टर ऑफिस,

उत्तर प्रदेश के नाम से whatsapp चैनल की शुरुआत की गई है।इस चैनल से जुड़कर लोग अपनी बात सीएमओ तक आसानी से पहुंचा सकेंगे।सोशल मीडिया पर सीएम ऑफिस यूपी सरकार के हैंडल से इस पहल की जानकारी दी गई।

सीएम ऑफिस के आधिकारिक हैंडल @CMOfficeUP की ओर से लिखा गया कि यूपी के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए 25 करोड़ नागरिक ‘एक परिवार’ हैं।मुख्यमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार ‘परिवार’ के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली एवं समृद्धि हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। संवाद को लोकतंत्र की आत्मा मानने वाले मुख्यमंत्री जी के ‘उत्तर प्रदेश परिवार’ के प्रत्येक सदस्य से सहज संवाद के लिए प्रदेश सरकार द्वारा संचार के सशक्त व सरल माध्यम वॉट्सएप का उपयोग करते हुए मुख्यमंत्री ऑफिस उत्तर प्रदेश नाम से आधिकारिक whatsapp चैनल शुरू किया गया है।संवाद का यह नया प्रभावशाली मंच प्रदेश सरकार से जुड़ी जनहित की सूचनाओं का त्वरित संप्रेषण करेगा।

इस चैनल की खास बात यह है कि इससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है मुख्यमंत्री कार्यालय से सीधे व त्वरित सूचनाएं प्राप्त करने के लिए इस whatsapp चैनल से अवश्य जुड़ें।बता दें कि आम नागरिकों से संवाद स्थापित करने के लिए वॉट्सएप चैनल के उपयोग की यह अनोखी पहल करने वाले योगी आदित्यनाथ पहले मुख्यमंत्री हैं।

2 views0 comments

Comments


bottom of page