top of page
Search
  • alpayuexpress

अफजाल और ओमप्रकाश सिंह ने मेरा टिकट कटवा दिया: डा॰ कैलाश सिंह

अफजाल और ओमप्रकाश सिंह ने मेरा टिकट कटवा दिया: डा॰ कैलाश सिंह


मोहम्मद इसरार पत्रकार उप संपादक


गाजीपुर:- अफजाल को किए की सजा मिली है, मेरा रूझान भाजपा में, जल्द मिलूंगा सीएम से गाजीपुर दो बार एमएलसी रहने के बाद मैं अपने चाचा रमाशंकर ऊर्फ काटू सिंह के कहने पर सपा में चला गया। वहां सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुझे चुनाव लड़ाने का वायदा किया। लेकिन सपा के ओमप्रकाश सिंह व अफजाल अंसारी ने मेरा एमएलसी का टिकट कटवा दिया। सपा में जाना मेरे लिए दुर्भाग्यपूर्ण साबित हुआ।

बृहस्पतिवार को अठगांवा के एलएसडीएस स्टेडियम में एक पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व एमएलसी डॉक्टर कैलाश सिंह ने आगे कहा कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी नहीं बल्कि पूर्व सांसद अफजाल अंसारी एक खतरनाक व्यक्ति हैं। उन्होंने अपने परिवार को तबाह कर दिया।

राजनीति में अपने अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर डॉक्टर कैलाश सिंह ने कहा कि अब मेरा अंत भाजपा में होगा। अपना शेष जीवन मैं योगी बाबा के चरणों में गुजार दूंगा। सीएम योगी से दो बार मिलने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीँ मिली। मैं जल्द ही योगी महाराज से भेंट करूंगा।

भाजपा के विकास कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए पूर्व एमएलसी ने कहा कि मैं भाजपा का पुराना सिपाही हूं। यहाँ मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी। उसे निष्ठापूर्वक निभाऊंगा।

1 view0 comments

Kommentare


bottom of page