top of page
Search
  • alpayuexpress

अपराधियों को सीएम योगी ने फिर दी चेतावनी!..अगर कोई बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाएगा तो यमराज भी उस

अपराधियों को सीएम योगी ने फिर दी चेतावनी!..अगर कोई बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाएगा तो यमराज भी उस शख्स का रास्ता नहीं रोक पाएंगे:- सीएम योगी


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


लखनऊ:-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपराधियों को चेतावनी जारी की है। सीएम योगी के ऑफिस की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में योगी आदित्यनाथ एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान वो कहते हैं कि आज एक नए भारत का दर्शन हम सभी को हो रहा है। एक भारत, जिसमें सुरक्षा, स्वाभिमान, सम्मान और बिना भेदभाव के शासन योजना का लाभ हर किसी को प्राप्त हो रहा है। सरकार ने जो सुरक्षा, सम्मान और स्वावलंबन का काम प्रारंभ किया है, वह अनवरत जारी रहेगा।

अपराधियों को सीएम योगी ने फिर दी चेतावनी

इस दौरान सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने सेंध लगाया तो यमराज भी उसकी राह को रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा, आधी आबादी के सम्मान व सुरक्षा पर किसी प्रकार की आंच आए बगैर उन्हें आर्थिक स्वावलंबन की ओर अग्रसर करने के लिए डबल इंजन सरकार लगातार कार्य कर रही है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नारी सुरक्षा या अपराध के खिलाफ सीएम योगी ने खुले मंच से कुछ कहा है। पिछले दिनों सदन में उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि राज्य की हमारी सरकार माफिया को मिट्टी में मिलाने का काम करेगी।

तूल पकड़ रहा बीएचयू छात्रा का मामला

बता दें कि हाल ही में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में भी एक छात्रा के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की रात बीएचयू परिसर में बीटेक की छात्रा के साथ तीन बाइक सवार युवकों ने छेड़खानी की थी। इसके बाद युवती का आरोपियों ने वीडियो बनाया। इस मामले में क्राइम ब्रांच सहित यूपी पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस 215 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को तलाश रही है और सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है लेकिन पुलिस के हाथ अबतक कुछ खास नहीं लगा है।

3 views0 comments

Comments


bottom of page