Search
  • alpayuexpress

अपने लिए नहीं जनता के सुविधाओं के लिए दिया गया ज्ञापन!...जनता की बुनियादी सुविधाओं हेतु सांसद को सौं

जखनिया/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


अपने लिए नहीं जनता के सुविधाओं के लिए दिया गया ज्ञापन!...जनता की बुनियादी सुविधाओं हेतु सांसद को सौंपा बीजेपी पदाधिकारीयों ने ज्ञापन


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर।स्थानीय जखनियां स्टेशन पर बुनियादी सुविधाओं एवं मेल/एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव एवम जखनियां स्टेशन को "B" ग्रेड स्टेशनों में शामिल करने हेतु भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रमोद वर्मा एवं दिनेश कुमार भाजपा नेता ने मनोनीत राज्यसभा सांसद सकल दीप राजभर संगठनात्मक प्रभारी गाजीपुर को ज्ञापन सौंपा। प्रमोद वर्मा ने सांसद महोदय को अवगत कराया कि विगत कई वर्षों से मऊ आनंद विहार एक्सप्रेस 22539/22540 के जखनियां ठहराव हेतु विभिन्न संगठनों, क्षेत्र की जनता, पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा संबंधित अधिकारियों, NER महाप्रबंधक, मण्डल प्रबंधक वाराणसी को पत्रांक ज्ञापन प्रेषित कर मांग की जा चुकी है। जखनियां तालुका है, यहां कई शैक्षणिक संस्थाएं, सुप्रसिद्ध 500 वर्ष पुराना भुड़कुड़ा, हथियाराम मठ, वीर एवम महावीर चक्र विजेता शहीदों की जन्मस्थली है। जखनिया कमाऊ स्टेशन है एवं यहां से महानगरों सहित विभिन्न स्थानों पर जाने आने वालों के यात्रियों की संख्या बहुत ज्यादा है, रेल ही एकमात्र यहां का संसाधन है।

अतः आपसे सविनय निवेदन है की 22539/22540 ट्रेन का ठहराव जखनियां में सुनिश्चित किया जाए, साथ ही स्टेशन को "B" ग्रेड में शामिल कर सुविधाएं बढ़ाई जाए।

इन विषयों को लेकर माननीय सांसद सकलदीप राजभर केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मिले और जखनियां के भौगोलिक स्थिति को समझाते हुवे मांग की जखनियां में मेल/एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित हो जिससे लोगो को आवागमन में सुविधा हो सकें, जिसपर रेलमंत्री ने उचित आश्वासन देते हुवे सांसद महोदय को भरोसा दिलाया कि आपके मांगो को पूरा किया जायेगा।

1 view0 comments