top of page
Search
  • alpayuexpress

अनिल निषाध के नेतृत्व मे!...नगरपालिका क्षेत्रों मे भाजपा प्रत्याशियों कि जीत का आह्वान करते हुए।

अनिल निषाध के नेतृत्व मे!...नगरपालिका क्षेत्रों मे भाजपा प्रत्याशियों कि जीत का आह्वान करते हुए।


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर नगर निकाय चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी कि जीत सुनिश्चित करने के लिए निषाध पार्टी लगातार प्रयास कर रही है। निषाध पार्टी के काशी क्षेत्र अध्यक्ष अनिल निषाध के नेतृत्व मे आज नगर के रजागंज और टेढ़ी बाजार मे आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाज के कमजोर और अति पिछड़े वर्ग को राजनीति सहित प्रत्येक क्षेत्र मे सम्मान देने का काम भारतीय जनता पार्टी कि सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि विकास का विश्वास भाजपा सरकार मे निहित है। नगरपालिका क्षेत्रों मे भाजपा प्रत्याशियों कि जीत का आह्वान करते हुए कहा कि देश और प्रदेश की सरकारों के साथ जिलों मे भी भाजपा कि सरकार क्षेत्रों के विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी।

नगरपालिका प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने कहा कि नगरपालिका को स्वस्थ, स्वच्छ और सुन्दर रखने के साथ साथ लोगों का जीवन स्तर मे सुधार हो मेरा सदैव से यह प्रयास रहा है।

सभा को पुर्व नगरपालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल, मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, निषाध एकता परिषद अध्यक्ष बबलू निषाध,विक्की चौधरी, अविनाश सिंह ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर श्याम चौधरी, गौतम चौधरी, धर्मावती देवी,राधिका देवी,विन्दी देवी,कितम देवी,सोनू गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने आज वार्ड नंबर 21 महात्मा गांधी नगर परस पुरा मोड़ जायसवाल धर्मशाला के पास से थाना कोतवाली होते हुए आमघाट पार्क तक भ्रमण कर जनसंपर्क किया और लोगों से मिलकर नगर क्षेत्र के विकास और सुन्दरी करण सहित आम आदमी के जीवन से जुडी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर प्रीति गुप्ता सोमेश मोहन राय आनंद अग्रहरि विशाल चौरसिया अनूप सिंह आदि लोग साथ साथ उपस्थित रहे।

2 views0 comments

Comments


bottom of page