top of page
Search
  • alpayuexpress

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद CM योगी का बड़ा एक्शन!...17 पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड,

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद CM योगी का बड़ा एक्शन!...17 पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड,


⭕प्रयागराज में धारा 144 लागू,इंटनेट सेवा बंद, सीएम योगी पल पल की घटना पर खुद रख रहे हैं नज़र..!!!


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


प्रयागराज:- माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीन अज्ञात हमलावरों ने पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की हत्या की. अतीक के मारे जाने की खबर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी राज कुमार विश्वकर्मा और एडीजी प्रशांत कुमार (लॉ एंड ऑर्डर) को शनिवार देर रात ही तलब कर लिया.

माना जा रहा है कि पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ अहमद के मारे जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ बहुत नाराज हैं. सीएम योगी ने तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है. साथ ही उन्होंने न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं. 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. देर रात सीएम आवास के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. अतीक हत्याकांड के बाद से प्रयागराज में धारा 144 लागू कर दी गई है. इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है.

प्रयागराज में पुलिस अलर्ट

प्रयागराज में किसी तरह का माहौल न खराब हो इसके लिए पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से टाइट हो गई है. प्रयागराज में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. घटना स्थल समेत शहर के अन्य इलाकों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. प्रयागराज के अलावा बाकी शहरों में भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के आदेश पुलिस प्रशासन को दिए गए हैं.

सीएम योगी खुद एक्शन में आते हुए पूरे प्रदेश की पल पल की घटना का स्वम नज़र बनाये हुए हैं, और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूरे घटनाक्रम पर लगातार संपर्क में हैं।

बता दें कि अतीक और अशरफ को तीन अज्ञात हमलावरों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी. जब वह मेडिकल टेस्ट कराने के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराने गया था. उसी दौरान पत्रकार बनकर आए तीन युवकों ने अतीक और अशरफ फर अंधाधुंध फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने तीनों ही हमलावरों को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है. तीनों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या बताया जा रहा है. पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है. यहां पर तीनों हमलावरों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

2 views0 comments

コメント


bottom of page