top of page
Search
  • alpayuexpress

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने अनन्या श्रीवास्तव की निर्मम हत्या के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने अनन्या श्रीवास्तव की निर्मम हत्या के विरोध में आक्रोश व्यक्त किया


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा गाजीपुर की एक आवश्यक बैठक महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में उनके चंदन नगर स्थित आवास पर आयोजित हुई।

इस बैठक में अयोध्या निवासी10वीं क्लास की सनबीम स्कूल की छात्रा अनन्या श्रीवास्तव के साथ हुए बलात्कार और उसकी की गयी हत्या पर विरोध दर्ज कराते हुए उस विधालय के प्रबन्धक एवं प्रधानाचार्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की गयी।

जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने इस घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश में चारों तरफ जंगलराज कायम है।इस सरकार में अपराध, अन्याय और अत्याचार बढ़ा है।इस सरकार में न किसी की सुरक्षा है और न संवेदना है।न पुलिस का खौफ रह गया है न कानून का डर। मुख्यमंत्री योगी जी के सुशासन के दावों और बेहतर कानून व्यवस्था का दावा पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तो अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी जी से जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को 1करोड़ रूपये की आर्थिक मदद करने की भी मांग किया।

इसी परिप्रेक्ष्य में आज शाम ही सरजू पांडे पार्क में कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर और दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया और मृतक के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अश्रु पुर्ण श्रृद्धांजलि अर्पित किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से राजेंद्र अस्थाना, अरुण कुमार श्रीवास्तव चुन्नू, शैल श्रीवास्तव,केशव श्रीवास्तव,आशुतोष श्रीवास्तव, राजेश कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट, अरविंद सिन्हा,संजय श्रीवास्तव, मोहन लाल श्रीवास्तव,अमरसिंह राठौर, अमरनाथ श्रीवास्तव,अजय श्रीवास्तव,गौरव श्रीवास्तव, अवनीश वर्मा, विपुल श्रीवास्तव, सुनील दत्त श्रीवास्तव,अनूप श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव,दीपक श्रीवास्तव,राजू राय,कमल प्रकाश श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अरूण सहाय ने किया।

4 views0 comments

Comments


bottom of page