top of page
Search
  • alpayuexpress

अंगद राय के अधिवक्ता ने की जमानत की पुष्टि!...हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिरी केस में लगे गैंगस्टर में अंगद

अंगद राय के अधिवक्ता ने की जमानत की पुष्टि!...हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिरी केस में लगे गैंगस्टर में अंगद राय को मिली जमानत


⭕गवाही देने पर जान से मारने की धमकी देने व 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी को जान से मारने की धमकी देने और 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने गंभीर मामले में दर्ज हुए गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में शुक्रवार को माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि अभी तक कोर्ट के ऑर्डर की कापी बाहर नहीं आया है। अंगद राय के अधिवक्ता प्रदीप राय ने जमानत की पुष्टि की है।

जाने क्या है पूरा मामला

बीते 3 मार्च को शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के डिलिया गांव निवासी कुख्यात हिस्ट्रीशीटर व सजायाफ्ता प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी मुख्यमंत्री समेत एसपी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वर्ष 2009 के एक केस में वह गवाह है। ऐसे में गवाही वापस लेने के लिए अंगद राय लगातार उसे पर दबाव बना रहे हैं। इसी क्रम में अंगद राय के शूटर अमित राय निवासी जोग मुसाहिब थाना करीमुद्दीनपुर और विश्वनाथ राय बाइक से उनके घर पर आए और धमकी देने लगे कि यदि वह केस में गवाही करेगा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। यही नहीं उन लोगों ने उनसे 5 लाख रुपए रंगदारी की भी डिमांड की थी।

दर्ज हुआ मुकदमा

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने शहर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। सपा के निर्देश पर शहर कोतवाली पुलिस ने अंगद राय समेत अमित राय और विश्वनाथ राय के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।

अंगद राय की बिहार में हुई थी नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी

फरारी के दौरान अंगद राय के ऊपर 50 हजार का इनाम भी घोषित हो गया था। अमित राय भी इनामिया की सूची में शामिल हो गया था। इस दौरान बिहार प्रांत के भभुआ जिले की दुर्गावती थाने की पुलिस ने अंगद राय को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया था। अभी तक अंगद राय भभुआ जेल में ही बंद है। जबकि इस मामले में अमित राय ने हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली थी। विश्वनाथ राय की गिरफ्तारी कर पुलिस ने उसे जिला जेल में रखा था ,जहां से बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

शहर कोतवाली पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्रवाई

इस मामले में चार कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर के तहत अंगद राय, अमित राय और विश्वनाथ राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। कार्रवाई के दौरान अमित राय को भी गिरफ्तार किया गया था। वर्तमान में अमित राय कानपुर देहात की जेल में बंद है।

पप्पू गिरी केस में दर्ज हुए गैंगस्टर के मामले में अंगद राय को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। जमानत शुक्रवार को मिली है। देर शाम होने के चलते बेल की प्रमाणित कॉपी कोर्ट से बाहर नहीं निकल पाई है। प्रदीप राय- अधिवक्ता हाई कोर्ट

6 views0 comments
bottom of page